Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rajiv Jiya Kumar

Abstract Classics

4  

Rajiv Jiya Kumar

Abstract Classics

ЁЯЩПрдорд╛рдБ рд╢рдХреНрддрд┐ рдирдордиредтЪШя╕ПтЪШя╕ПтЪШя╕ПтЪШя╕ПтЪШя╕ПтЪШя╕ПтЪШ

ЁЯЩПрдорд╛рдБ рд╢рдХреНрддрд┐ рдирдордиредтЪШя╕ПтЪШя╕ПтЪШя╕ПтЪШя╕ПтЪШя╕ПтЪШя╕ПтЪШ

1 min
256


рдирдорди рдирдорди рдорд╛рдБ рд╢рдХреНрддрд┐ 

рдирдорди рдирдорди рддреБрдореНрд╣реЗрдВ,

рдЖрдБрдЧрди рдореЗрдВ рдЕрдорди рддреБрдорд╕реЗ рд╣реИ

рд╕реНрд╡рд╛рддрд┐ рдХреА рд╢реАрддрд▓рддрд╛ рддреБрдорд╕реЗ рд╣реИ


рддреБрдо рд╣реЛ рд╡рд┐рд╖реНрдгреБ рдХреА рдкреНрд░рд┐рдпрд╛,

рд╕рдЬрд╛ рд░рдЦрд╛ рд╣реИ рдПрдХ рджрд┐рдпрд╛

рджрд░ рдкрд░ рддреЗрд░реЗ рдЕрдкрдиреЗ рд╕рдВрджреАрдк рдХрд╛

рдПрдХ рджрд┐рдпрд╛ рдЕрдкрдиреЗ рдиреИрди рдХрд╛,

рдПрдХ рджрд┐рдпрд╛ рдЕрдкрдиреЗ рдЧреМрд░рд╡ рдЕрднрд┐рд╖реЗрдХ рдХрд╛,


рд╕рдВрдЧ рд╕рдВрдЧ рд╢реНрд░реЗрдпрд╕ рдХреЛ рд▓рд┐рдП 

рд▓рдбреНрдбреВ рдХреА рд▓рд╛рд▓реА рдореЗрдВ рд░рдЧ рд░рдЧ рд░рдВрдЧ рдХрд░

рд╣реВрдБ рд╡рд┐рдирд┐рдд рд╕рд┐рд░ рдЭреБрдХрд╛

рдХрд░ рд╕рдорд░реНрдкрд┐рдд рд╕рд░реНрд╡ рд╕рд░реНрд╡ 

рдмрд╕ рд╣реИ рдПрдХ рдпрд╣реА рдЕрд░реНрдЬ


рднрд░реА рд░рд╣реЗ рдЭреЛрд▓реА рдореЗрд░реА

рдЗрди рд╕рд╛рд░реЗ рд╡рд░ рд╕реЗ рддреЗрд░реА,

рдирдорди рдирдорди рдорд╛рдБ рд╢рдХреНрддрд┐ 

рдирдорди рдирдорди рддреБрдореНрд╣реЗрдВредред


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract