Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Naveen Singh

Drama Romance

4.4  

Naveen Singh

Drama Romance

इतना आसान है क्या

इतना आसान है क्या

1 min
399


इतना आसान है क्या 

तेरी छोटी-छोटी उंगलियों से 

अपनी उंगलियां छुड़ाना 

इतना आसान है क्या

तुझे दुखी करके खुद सो जाना 

इतना आसान है क्या।


तेरे होठों से डेरी मिल्क चुराना

इतना आसान है क्या

तेरे सर को गोद में रखकर सहलाना

इतना आसान है क्या

तुझे दुखी करके खुद सो जाना 

 इतना आसान है क्या।


तेरी उंगलियों को अपने दांतो से दबाना 

इतना आसान है क्या 

तुझे हंसते-हंसते CAB तक छोड़ आना 

इतना आसान है क्या

तुझे दुखी करके खुद सो जाना 

इतना आसान है क्या।


तेरे साथ बैठ के

हाथो में हाथ लेके, तेरा फिर से मुस्कुराना

इतना आसान है क्या

तेरे पीठ पर हाथ थप थपा के

"कुछ नहीं हुआ मेरे हीरो" बोलना

और खुद को रोने से रोक पाना

इतना आसान है क्या

सच में, इतना आसान है क्या ?

दूसरी लड़कियों की नजरो से
खुद को बचाना
तुझे छेड़ने वाले सिटी को
तेरा कॉम्प्लीमेंट बताना
उन लडको को कूटने से खुद को रोक पाना
इतना आसान है क्या

तुझे दुखी करके खुद सो जाना 

इतना आसान है क्या।




Rate this content
Log in