Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Jonty Dubey

Drama Romance

4.0  

Jonty Dubey

Drama Romance

इंतज़ार

इंतज़ार

1 min
276


हम भी थे कुछ काम के

हम भी थे कुछ नाम के


कुछ इस कदर खो गए

जुड़ के तेरे नाम से


ढूंढते हैं गली गली

ढूंढते हैं शहर शहर


कहीं तो मिलोगी तुम

कोई तो बताएगा घर


थम गए हैं रास्ते

हम नहीं थके मगर


अब आखिरी एक आस है

तेरी तस्वीर मेरे पास है


कुछ पल है मेरे ख़्वाबों में

लिखता रहूंगा तुझे क़िताबों में


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama