Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Ashok Patel

Drama

3.4  

Ashok Patel

Drama

फिर नया एक ख्वाब लिखता हूँ

फिर नया एक ख्वाब लिखता हूँ

1 min
22.9K


अपने आंसू, गम, जज़्बात लिखता हूँ

पसंद नहीं फिर भी वो बात लिखता हूँ।

टूट जाता है ख्वाब मेरा जब भी

फिर से नया एक ख्वाब लिखता हूँ ।



मन में जो उठती हैं अनकही बातें

वही सारे अल्फाज़ लिखता हूँ।

चोट खाकर ही पत्थर तराशें गए

आज फिर से वही मिशाल लिखता हूँ ।


जो लोग अच्छाई के नकाब में होते हैं

उनकी असलियत कई बार लिखता हूँ ।

अक्सर मेरी रातें यूं ही गुजर जाती है

जब कभी अपना अलग मिज़ाज़ लिखता हूँ।


Rate this content
Log in