Tanha Shayar Hu Yash

Drama Romance Classics

4  

Tanha Shayar Hu Yash

Drama Romance Classics

इक़्तिज़ा

इक़्तिज़ा

1 min
10


ये इक़्तिज़ा है मेरी की, 

मैं इक़बाल करता हूँ 

दिल में तो बेपन्हा मोहब्बत,  

और होठों से इंकार करता हूँ,  


खुद पर इख्तियार नहीं, 

मैं इज़्हार करता हूँ

तुम मेरा इत्तिहाम बता दो,

फिर तुमसे इत्तिहाद करता हूँ,


ये मेरी इल्लत है की,

मैं मुस्कराहट पे मरता हूँ

तू अपना इरादा बता दे

मैं तेरा इंतज़ार करता हूँ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama