Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

हसरतें

हसरतें

1 min
391


उम्मीदें अपना दामन छोड़ भी दे, तब भी हसरतें कम नहीं होती !

ख्वाबों को सजाती और परिंदो सी आकाश में लहराती हसरतें !!

तन्हाइयों में बेचैनियों में, किसी हाथ का दमन थामती हसरतें ,

किसे पुकारती,किसे ढूंढती , ये नाकाम सी हसरतें !!

हर हसरत पूरी हो जाये , यह इतना आसान नहीं ,

क्योंकि हर लम्हा जिंदगी मुस्कुराये यह तक़दीर का व्यवहार नहीं !!

 जो दिल में उतर जाये ,ऐसी अनजान सी हसरतें ,

जो हर पल यादो के नग्मे बन जाये ऐसी बेजुबान सी हसरतें !!

फ़ासले बढ़ते हैं और ढह जाती है हसरतें ,

कोशिशो को आगाज़ देती, रुकावटे नहीं ये हसरतें !!

इन्हे बांधो मत, इनसे बांध जाओ कहती है ये हसरतें ,

धाराए अपनी दिशाओ की ढूंढो, मंजिले पा लेंगी ये हसरतें !!



Rate this content
Log in