Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vijay Kumar parashar "साखी"

Drama Inspirational

4.5  

Vijay Kumar parashar "साखी"

Drama Inspirational

हंसी-मुस्कुराहट

हंसी-मुस्कुराहट

1 min
384


जिनको आता है, केवल रोना ही रोना

वो क्या पाएंगे, सफलता कोना-कोना


जो तूफानों में भी रखते धैर्य सलोना

वो मुसीबतों का खत्म कर देते है, होना


जो हर बात का रोते रहते है, बस रोना

वो कभी न पा सकते है,हंसी का दोना


वो आसमान को भी कर देते है, बौना

जो शूलों को समझते है, फूल बिछौना


आओ जिंदगी में छोड़ दे, रोना-धोना

हंसी से हंसा दे, जीवन का हर कोना


जो मुस्कुराते, वो मुश्किलों न घबराते

हंसी में छिपा है, सुखद स्वप्न सलोना


हंसो, हंसाओ जिंदगी में ये बीज बोना

कभी न आयेगा जीवन में तुम्हारे रोना


हर मर्ज दवा, एकबार दिल से हंस दो ना

सच्ची हंसी आगे, मौत भी रोती है, रोना


उनका कुछ न बिगाड़ पाया है, कोरोना

जिसके पास था, नैसर्गिक हंसी भगोना


जिन्होंने प्राकृतिक ओर खुली हवा में,

खुलकर हंसने का किया था, जादू टोना


उन्हें मौत की घडी पर भी न आया, रोना

मौत को भी माना हंसी ने, एक खिलौना।


Rate this content
Log in