Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kishan Negi

Romance

4  

Kishan Negi

Romance

हमसे शिकायत है उनको

हमसे शिकायत है उनको

1 min
199


शिकायत है उनको हम नज़र भर नहीं देख्ग्ते 

उतरकर रूह में कातिल दिल क्यों नहीं फेंकते 

मगर ख्यालों में आकर ये सब जताते क्यों नहीं 


चाँद और तारों से अक्सर हमारा ज़िक्र करती हैं 

दुआ करके सुबह शाम हमारी फ़िक्र करती हैं 

मगर कनखियों से करके इशारा बताते क्यों नहीं 


खत में लिखकर बताया उनसे बात नहीं करते

ऐसी भी क्या बेरुखी अब मुलाक़ात नहीं करते 

मगर रूठे हुए को आकर कभी मनाते क्यों नहीं


खफा हैं क्यों अब हमारे अंदाज़ बदल गए हैं 

अनजाने में किसी और गली में फिसल गए हैं 

मगर अल्हड़पन से दिल को रिझाते क्यों नहीं 


बुझी-बुझी-सी रहती हैं बात ये हम जानते ह

आग उधर भी लगी होगी बात ये हम मानते हैं 

मगर भड़की चिंगारी को कभी बुझाते क्यों नहीं 


खबर है पलकों में सजाकर रक्खा है हमको 

नज़र न लगे सीने में छिपाकर रक्खा है हमको

मगर मुस्कुराके कभी दिल से लगाते क्यों नहीं।


Rate this content
Log in