Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dheeraj Srivastava

Romance Fantasy Inspirational

5.0  

Dheeraj Srivastava

Romance Fantasy Inspirational

हम कितना रोये होंगे

हम कितना रोये होंगे

1 min
401


तुम क्या जानो तुम्हें सोचकर

हम कितना रोये होंगे !


आओ बैठो पास हमारे

तनिक पूछ लो हम कैसे हैं ?

चलते रहे सफर में मीलों

दिशाहीन बादल जैसे हैं !


नयनों में भर-भरकर पानी

कैसे हम ढोये होंगे !

तुम क्या जानो तुम्हें सोचकर

हम कितना रोये होंगे !


ढाल वेदना को गीतों में

भटक भटक बस दिल गाता था !

कितनी बार नियंत्रण अपना

साँसो तक से उठ जाता था !


अक्षर - अक्षर को आँसू से

कैसे हम धोये होंगे !

तुम क्या जानो तुम्हें सोचकर

हम कितना रोये होंगे !


जीवन पथ का पुष्प सुवासित

इन हाथों से तोड़ा हमने !

और नेह की जड़ में प्रतिदिन

केवल रक्त निचोड़ा हमने !


इन पलकों में तुम्हें सहेजे

कैसे हम सोये होंगे !

तुम क्या जानो तुम्हें सोचकर

हम कितना रोये होंगे !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance