Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Suresh Sachan Patel

Tragedy Inspirational

4  

Suresh Sachan Patel

Tragedy Inspirational

।।घायल ममता।।

।।घायल ममता।।

1 min
362


 

जो दुनिया की प्यारी मूरत है।

प्यारी प्यारी जिसकी सूरत है।

कभी न दिल में ठेस लगाओ।

घायल ममता कर नही रुलाओ।


हर दुख सह कर हॅ॑साने वाली।

दुनिया नई दिखाने वाली।

जिसका दिल सागर सा विशाल।

 ममता की दूजी न मिलती मिशाल।


मत कभी प्यार उसका ठुकराना।

 हरदम दिल से उसे लगाना।

 उस पर भी अपना प्यार लुटाना।

 घर आॅ॑गन फूलों सा महकाना।


ममता को घायल कभी न करना।

 दिल में मत काॅ॑टे तुम बोना।

 भर देना दिल उसका खुशियों से।

 महका देना आॅ॑गन कलियों से।


कभी थाह न ममता की लेना।

 कभी न दुख उसको तुम देना।

 चरणों में शीश नवाते रहना।

आशीष सदा तुम लेते रहना।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy