Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Bhavna Thaker

Romance

4  

Bhavna Thaker

Romance

गाने उपर गाना मेरा गाना

गाने उपर गाना मेरा गाना

1 min
252


सनम मुझे नींद ना आए 

बैरी तेरी यादें तड़पाए 

तुम सपनों में आना ओ साहिबा

मेरा दिल भी अब है तू 

मेरी जान भी है अब तू

ज़िंदगी मेरी अब है तू 

तुम सपनों में आना ओ साहिबा।


तुम भोर की पहली किरण 

तुम ही रातों की रौनक

जीवन के सफ़र में तुम

ना छोड़ना मेरा साथ

सनम मुझे नींद ना आ आए 

बैरी तेरी यादें तड़पाए

तुम सपनों में आना ओ साहिबा।


चलो ना खाते है कसमें 

निभाएँ इश्क की हम रस्में

आख़री साँस तन में हो 

तब तक रहें तेरे बन के

सनम मुझे नींद ना आ आए 

बैरी तेरी यादें तड़पाए

तुम सपनों में आना ओ साहिबा।


फ़िल्म (जुर्म)

गाना (जब कोई बात बिगड़ जाए जब कोई मुश्किल पड़ जाए)


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance