Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Devesh Dixit

Tragedy

4  

Devesh Dixit

Tragedy

दीमक

दीमक

1 min
404


दीमक चट कर गई

मेहनत को मेरी

जिसमें संग्रह थी की गयीं

वो डायरी थीं मेरी

मिट्टी का पुलिंदा बना

सब खा गई डायरी मेरी

एक भी पन्ना न बचा

ऐसी किस्मत मेरी

कभी सोचा न था मैंने

ऐसा होगा कभी

सुरक्षित रखी थी मैंने

शीशे में बंद डायरी

विचार बना जब लिखने को

निकालने को हुआ डायरी

ऐसा झटका लगा जिया को

सुध – बुध खो गई मेरी

याद आते हैं पल वो

जब रची थी कविता मेरी

सोचा था नेट पे डालने को

पर बहुत हो गई देरी

कैसी – कैसी कविता मैंने

रची थी जीवन में मेरी

धोखा खाया ऐसा मैंने

की दीमक खा गयीं डायरी मेरी



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy