Indu Tiwari

Romance

4  

Indu Tiwari

Romance

चलो आज फिर से

चलो आज फिर से

1 min
312


चलो आज फिर से मुहब्बत करते हैं,

तुम फिर से अनजान हो जाओ,

मैं दिल से जवान हो जाती हूँ...

चलो आज फिर से इकरार करते हैं,


तुम फिर से आशिक़ हो जाओ,

मैं हुस्न पर इठलाती हूँ...

चलो आज फिर से एतबार करते हैं,

तुम फिर से वादे कर लेना,

मैं निभाने की कसमें खाती हूँ...


चलो आज फिर से नव-जीवन शुरू करते हैं,

तुम फिर से प्रणय निवेदन करना,

मैं तन-'मन' से स्वीकार करती हूँ...

चलो आज फिर से मुहब्बत करते हैं..!      


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance