Anupama Sham

Drama Action Inspirational

3  

Anupama Sham

Drama Action Inspirational

छोटी छोटी बातें

छोटी छोटी बातें

1 min
185


छोटी छोटी बातें 

रखती हैं मायने

जीवन के सफर में

हर पल और हर डगर में


जैसे छोटे काम में हाथ बंटाना

अपना कमरा साफ करना

कुछ बर्तन साफ करना

पानी का फिल्टर भरना


कपड़ों को लपेट कर रखना

घर में साफ सफाई रखना

खाने पकाने में मदद करना

खाने के बाद मेज़ को साफ करना


अगर घर में हर इंसान एक दूसरे का साथ दे

तो जिंदगी हो जाएगी आसान

सबको इज़्ज़त देने में ही है घर की शान

सबको मिलना चाहिए सही काम और मान



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama