Anupama Sham

Romance Inspirational Children

3  

Anupama Sham

Romance Inspirational Children

फूलो का गुलदस्ता

फूलो का गुलदस्ता

1 min
185


फूलों के बहार में

इतना बड़ा गुलदस्ता 

है काफी खिले खिले 

देते हैं अपना पता


खुशबू फैलाते हुए चारों और

नाचता है आंगन में अपने पंखों से मोर 

पूरा बगीयां है सजा फूलो से

हवा में है फूलों की अपनी लय


बहुत अच्छा तोहफा है गुलदस्ता

किसी की मुस्कुराहट का

शुक्रिया इस तोहफे का

मिलता है अहसास सच्चा।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance