लूटकर दिल कितनो का, अपना दीवाना बना लिया। पर दिल अपना किसी पर, आज तक न लूटने दिया। लूटकर दिल कितनो का, अपना दीवाना बना लिया। पर दिल अपना किसी पर, आज तक ...
समझा रहे थे खुद को, झुठी दिलासा दिए, ना जानें कयूँ आज, एक धुँधली सी दुनिया लग रही है। समझा रहे थे खुद को, झुठी दिलासा दिए, ना जानें कयूँ आज, एक धुँधली सी दुनिया ल...
प्यार, त्याग और बलिदान की, मूरत वह कहलाती है, बेटी तो बेटी होती है घर को स्वर्ग बनाती... प्यार, त्याग और बलिदान की, मूरत वह कहलाती है, बेटी तो बेटी होती है ...
दाढ़ीवाला बाबा आया सपनो का गुलदस्ता लाया। दाढ़ीवाला बाबा आया सपनो का गुलदस्ता लाया।
हर वक़्त इतना कसैला मत बोलिये जनाब, लोग रोज-रोज करेला खाना पसंद नहीं करते। हर वक़्त इतना कसैला मत बोलिये जनाब, लोग रोज-रोज करेला खाना पसंद नहीं करते।
'दूरियां दिलों मे होती हैं, अक्सर फूल क्यूँ फेंके जाते हैं। जिन्हें चाहोगे आप जितना, वो उतने ही दूर ... 'दूरियां दिलों मे होती हैं, अक्सर फूल क्यूँ फेंके जाते हैं। जिन्हें चाहोगे आप जि...