Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

dhara joshi

Fantasy Others

3  

dhara joshi

Fantasy Others

बस यूँ ही चुप रहकर....

बस यूँ ही चुप रहकर....

1 min
215


उससे हाल नहीं पूछते पर उनकी ख़ैरो खबर रखते हैं

बस यूँ ही चुप रहकर हम उनसे प्यार करते हैं


नाही सफलता की बधाई देते हैं नाही असफलता पे दिलासा देते हैं

बस जानकर ख़ुश या मायूस रहते हैं

बस यूँ ही चुप रहकर हम प्यार करते हैं


नाही उनके सामने रहते हैं नाही उनके शहर में रहते है

पर फिर भी उनकी ख़ैरो ख़बर रखते है


बात तो वो नहीं करते हमसे इसलिए बहस ही हम कर लेते हैं

बस इसी तरह हम उनकी ख़ैरो ख़बर रखते हैं


इस डिजिटल ज़माने में उसकी नोटिफिकेशन तो नहीं आती

पर उनको ऑनलाइन देखकर ही दिल को बहला लेते हैं

बस यूँ ही चुप रहकर हम प्यार करते हैं


उनके चिल्लाने बाद कही रातें जागी हैं कही दिन बेचैनी में बिताएं है

फिर भी एक झलक देखते ही सब गिले शिकवे भूल जाया करते है

बस यूँ ही चुप रहकर हम प्यार करते है



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Fantasy