सादा सा सवाल है जिदंगी जवाब मिले ना मिले यूँ ही ये चलने वाली। सादा सा सवाल है जिदंगी जवाब मिले ना मिले यूँ ही ये चलने वाली।
एक बिना मकसद का जीवन नहीं जीना मुझे इस तरह एक बिना मकसद का जीवन नहीं जीना मुझे इस तरह
असफलता के बार-बार प्रयास तुम्हे सफलता तक पहुंचाते हैं।। असफलता के बार-बार प्रयास तुम्हे सफलता तक पहुंचाते हैं।।
मंज़िल जो मिली कामयाबी की सब अपने हो जाते हैं एक असफलता जो मिली अपने पराये बन जाते हैं। मंज़िल जो मिली कामयाबी की सब अपने हो जाते हैं एक असफलता जो मिली अपने पराये बन ...
अपनी गलतियों को न दोहराने की शिक्षा देती कविता। अपनी गलतियों को न दोहराने की शिक्षा देती कविता।
अरे मेरी जान, जनेमन, जाने जीगर,जाने जहाँ, तुम साया हो मेरा, मेरी जी ली गई जिंदगी हो। अरे मेरी जान, जनेमन, जाने जीगर,जाने जहाँ, तुम साया हो मेरा, मेरी जी ली गई जि...