Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

dhara joshi

Others

4.5  

dhara joshi

Others

अभी तो सिर्फ़...

अभी तो सिर्फ़...

1 min
562


अभी तो सिर्फ़ आप हमसे मिले हैं

हमें अपना इनरोडकशन देना बाक़ी हैं।।


अभी तो आपने सिर्फ़ हमको देखा हैं

आपको हमें पहचानना बाकी हैं।।


अभी तो सिर्फ़ आपने हमारा नाम जाना हैं

हम क्या करना चाहतें हैं वो काम जानना बाकी हैं।।


अभी तो सिर्फ आपने हमें चलते हुई देखा हैं

हम कहा अपने आप को देखना चाहतें है वो दिखाना बाकी हैं।।


अभी तो सिर्फ़ आपने हमारी नाराजगी का अंदाज़ ही देखा

हमारी खुशियों का ठिकाना ढूढ़ना बाकी है।।


अभी तो सिर्फ़ आपको पता है कि हमें क्या नापसंद है

हमारी पसंद से आपको रूबरू होना बाकी है।।


वैसे तो कई साल बिता दिए 

पर साथ में साल बिताना बाकी है


अभी तक तो कड़वे कई शब्द सुने औऱ सुनाई है

पर मीठी बातों की बारिश करना बाकी हैं।।


अभी तो सिर्फ हम एकदूसरे को जानते ही हैं

अच्छे से समझना तो अभी बाकी हैं।।


अभी तो अपने हमें ऊपर ऊपर से जाना है

हमारी गहराई में झांकना अभी बाकी हैं।।


वैसे तो हम हैं ही सीधेसादे कि कोई भी बड़ी आसानी से समझ जाएं

फिर भी अभी आपको हमें समझ ना बाकी है।।


अब तो समझा समझा के भी थक गये

फिर भी अभी आपको हमें समझना बाकी है।।


Rate this content
Log in