तुम्हारा साथ तुम्हारा साथ
कुछ मुश्किल है आगे बढ़ना कुछ कठिन है थमना। कुछ तुम्हारा हमारा साथ हो तो सम्भव है सम्भलना।। कुछ मुश्किल है आगे बढ़ना कुछ कठिन है थमना। कुछ तुम्हारा हमारा साथ हो तो सम्...
हाँ वो मेरी माँ थी जो, मुझे चैन की नींद सुलाती थीं। हाँ वो मेरी माँ थी जो, मुझे चैन की नींद सुलाती थीं।
अब तो मेरे धड़कनों से भी, निकलती है बस यही ध्वनि। अब तो मेरे धड़कनों से भी, निकलती है बस यही ध्वनि।
गज़लों में मेरे प्यार का साज बजते ही दिल बहकता था। गज़लों में मेरे प्यार का साज बजते ही दिल बहकता था।
वो बचपन ही था पूरा खजाना अपना। वो बचपन ही था पूरा खजाना अपना।