Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Zubina Anjum

Romance

4  

Zubina Anjum

Romance

बस गलतफहमी थी

बस गलतफहमी थी

1 min
395


उसकी हरकतें भा रही थी मन को,

 उसकी अदाएँ लुभा रही थी दिल को,

इश्क़ नहीं था वो, बस गलतफहमी थी।


एक ख़्याल था, 

खुशफहमी थी,

 इश्क़ नहीं था वो, बस गलतफहमी थी। 


मुझे अपने अश्कों की वजह बतानी पड़ती थी, 

मुझे अपने जख्मों की जगह दिखानी पड़ती थी, 

बिन बोले वह क्यों समझता नहीं था, 

बिन रोके वो क्यों ठहरता नहीं था, 

इश्क नहीं था वह बस खुशफहमी थी। 


एक किस्सा था वो जवानी का, 

कोई हिस्सा नहीं था वो जिंदगानी का, 

एक लगाओ था, एक आदत थी,

इश्क नहीं था वह , बस गलतफहमी थी। 


मोहब्बत होती तो हम मिल न जाते, 

सच्ची चाहत होती तो बिछड़ते ही भला क्यों, 

वो समझता अगर तो उलझते नहीं, 

शायद जुदा होते नहीं तो फ़िर कभी सुलझते भी नहींं। 


वो ख़्वाब था हकीकत नहीं,

मैं पसंद थी सिर्फ, उसकी ज़रूरत नही। 

‌बस एक ख़्याल था, गलतफहमी थी, इश्क़ नहीं था वो। 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance