Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sheetal Raghav

Classics Children

4  

Sheetal Raghav

Classics Children

बधाई हो बधाई!!!

बधाई हो बधाई!!!

1 min
626


अवतरण दिवस की

छोटू को

बहुत - बहुत बधाई


आज बड़ी 

शुभ घड़ी आई


छोटू को

जन्म दिवस की

बधाई हो बधाई


पापा लाए केक बाजार से

मम्मी ने मिठाई ढेर

घर पर ही बनाई


छोटू को

जन्म दिवस की

बधाई हो बधाई


दादा-दादी

ताया ताई

आज तुम्हें

सब देते है

जन्म दिवस की

बधाई


छोटू को

जन्म दिवस की

बधाई हो बधाई


चाचा संग चाची भी आई

साथ में देखो

चिंटू को भी लाइ

चिंटू लाया

कितने उपहार


बोला भैया

जन्मदिन है

आज आपका

करें उपहार को स्वीकार


छोटू को

जन्म दिवस की

बधाई हो बधाई


चाची बोली

खुशियां तुम्हारी दुगनी हो

ऐश्वर्य मिले तुम्हें अपार 

और मिले

सदा अपनों का साथ


छोटू को

जन्म दिवस की

बधाई हो बधाई


बुआ भी आज खूब

खुश हो रही है

जैसे फिजा बहुत

महक रही है


बुआ दे रही है

आशीर्वाद संग उपहार

जन्मदिन आपको

मुबारक हो

आपका नाम धरती से

आसमान तक हो


खुशी आपके

हर कदम पर

चरण चूमे

और आंगन में

खुशियों की रोशनी झूमे


सबकी आंखों के

आप हो तारे

पूरे घर की आंखों के

आप हो उजियारे


आप हो 

बेटा हमें

अपनी जान

से भी प्यारे


छोटू को

जन्म दिवस की

बधाई हो बधाई


अवतरण दिवस

ना मना कभी

किसी का ऐसा


जितने मुझे मिले उपहार

उपहार से भी ऊपर है

परिजनों का आशीर्वाद 


सब ने मुझे दी

बधाई 

उसके लिए 

आप सभी जनों का

बहुत बहुत

धन्यवाद।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Classics