नन्हा फरिश्ता संग अपने कितने रिश्तों को लाया है। नन्हा फरिश्ता संग अपने कितने रिश्तों को लाया है।
हँसते रहना हँसाते रहना हँसी में बीत जायेगा ये साल भी। हँसते रहना हँसाते रहना हँसी में बीत जायेगा ये साल भी।
बात होती भी है और नहीं भी हाल पूछे जाते हैं और नहीं भी बधाइयाँ भी दी जाती हैं और नहीं भी बात होती भी है और नहीं भी हाल पूछे जाते हैं और नहीं भी बधाइयाँ भी दी जाती है...
गोकुल भर -भर नेह लुटाए ,देते सभी बधाई। गोकुल भर -भर नेह लुटाए ,देते सभी बधाई। गोकुल भर -भर नेह लुटाए ,देते सभी बधाई। गोकुल भर -भर नेह लुटाए ,देते ...
तभी तो कहते हैं अंत भला सो सब भला। तभी तो कहते हैं अंत भला सो सब भला।
सबको बधाई हो सबको बधाई हो