Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dhanjibhai gadhiya "murali"

Romance Tragedy

4  

Dhanjibhai gadhiya "murali"

Romance Tragedy

अफ़सोस

अफ़सोस

1 min
395


तेरे खयालों में गमगीन बना हूं,

विरह की ज्वाला में जल रहा हूं,

प्यास लगी है मुझे इश्ककी तेरी,

सुन लें पूकार तूं ओ सनम मेरी।


तेरे बिना अब अकेला हुआ हूं,

तुजे छ़ोड़कर मै हैरान हुआ हूं,

दिखादे प्यारभरी तूं सूरत तेरी,

सूनलें पूकार तूं ओ सनम मेरी।


गल्तीयों का मैं शिकार हुआ हूं,

मेरे कसूरों को कबूल करता हूं,

ख्वाईश पूरी करुंगा मैं सब तेरी,

सुन लें पुकार तूं ओ सनम मेरी।


दिल से तुझे मैं पाना चाहता हूं,

रात दिन तेरा इन्तज़ार करता हूं,

"मुरली" समा लें मुझे बांहों में तेरी,

सूनलें पूकार तूं ओ सनम मेरी।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance