Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Brijlala Rohan

Romance Others

4  

Brijlala Rohan

Romance Others

क्या भूलूं -क्या याद करूं

क्या भूलूं -क्या याद करूं

1 min
158


क्या भूलूं- क्या याद करूं  

दिल्लगी लगी तुझसे,

किससे मैं तेरी फरियाद करूं!

यादें तेरी सताती मुझे !

बिताये तेरे संग वो सतरंगी पलों को

मैं खोकर वक्त को गुजारूं !

क्या भूलूं -क्या याद करूं !


दिल तुम्हें ढूंढे हर क्षण प्रतिपल      

विरह में वेदना की रोज मैं बरसात करूं!

तेरे खातिर खुद में तुझे मैं आत्मसात करूं !

क्या भूलूं क्या याद करूं !       


तेरे मस्तक को सहलाते हुए,

जुल्फों को तेरी संवारते हुए  

खुद को तुझमें बहलाते हुए,

तेरी मुख की आभा का दीदार करूं!

क्या भूलूं क्या याद करूं !                


तेरी मधुर मुस्कान की खातिर रोज तेरी इंतजार करूं     

तू मुझमें खो गई या मैं तुझमें खुद को खो दिया !      

इस बात की रोज मैं इतला करूं

क्या भूलूं क्या याद करूं !  


तुझ पे वार दिया तन- मन मैंने,

सुबह तुझसे ही शुरू कर हर दिन की शुरुआत करूं!

शाम की सांध्य -बेला में तेरा ही ध्यान लगाऊं ।

क्या भूलूं क्या याद करूं!!!


Rate this content
Log in