Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Bhawana Raizada

Tragedy Others

3  

Bhawana Raizada

Tragedy Others

आॅंगन

आॅंगन

1 min
501


न बच्चों की किलकारी,

न रहा अब वो बचपन।

न मस्ती भरी क्यारी,

खत्म हो गया आँगन।


न रही रिश्तों की गठरी,

न रहा वो अपनापन।

न खटिया वो पुरानी,

खत्म हो गया आँगन।


न रहीं बातें विश्वास की,

न भोजन में वो आनंद।

न रही महफिलें पुरानी,

खत्म हो गया आँगन।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy