Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Bhawana Raizada

Inspirational

4  

Bhawana Raizada

Inspirational

स्त्री की एक नयी पहचान

स्त्री की एक नयी पहचान

1 min
316


नभ गगन नील आकाश

सारी धरती को कर पार, 

गूँजित हर दिशा महाकार

स्त्री की एक नयी पहचान ।

हवाई जहाज के संग अटखेली

पायलट बन जिम्मेदारी लेली ।

बन बस ड्राइवर धरती की

हवा से बातें कर खिलखिलाई ।

हर दिशा में धूम मचाती

रही न अब किसी से अंजान ।

नभ गगन नील आकाश

सारी धरती को कर पार, 

गूँजित हर दिशा महाकार

स्त्री की एक नयी पहचान ।

बढ़ चली सेना अब उसकी

दुश्मन को अब रही ललकार।

बन डॉक्टर जीवन रक्षक

संजीवनी का करती प्रसार ।

शिक्षक मार्ग प्रदर्शक है वो

संसार से कराती पहचान ।

नभ गगन नील आकाश

सारी धरती को कर पार, 

गूँजित हर दिशा महाकार

स्त्री की एक नयी पहचान ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational