बलिदानों का मोल चुकाएं आओ हम भी 'भारतीय' हो जाएं। बलिदानों का मोल चुकाएं आओ हम भी 'भारतीय' हो जाएं।
हत्यारों के नाम अनेक , डाकू उनमें से है एक , धन ले जाता ,लेता जान , भयभीत व करता अपम हत्यारों के नाम अनेक , डाकू उनमें से है एक , धन ले जाता ,लेता जान , भयभ...
खून के बदले, अब खून बहाना हमें कोई वार्ता अब बर्दाश्त नहीं खून के बदले, अब खून बहाना हमें कोई वार्ता अब बर्दाश्त नहीं
खोई जिन्होंने अपनी संतान उन माता-पिता के चरणों में प्रणाम लिखूं। खोई जिन्होंने अपनी संतान उन माता-पिता के चरणों में प्रणाम लिखूं।
(२६ जान २०१९) : हमारे वायु सेना के वीर अभिनन्दन के बारे में कुछ पंक्तियाँ, जब दुश्मन देश न उनको बंद... (२६ जान २०१९) : हमारे वायु सेना के वीर अभिनन्दन के बारे में कुछ पंक्तियाँ, जब द...
मेहनत करती है प्रजा मेहनत का मोल देता राजा राजा को पूजे सारा देश अगर राजा के मन में न क... मेहनत करती है प्रजा मेहनत का मोल देता राजा राजा को पूजे सारा देश अग...