बच्चे न प्रश्न करते हैं न उत्तर माँगते हैं प्रश्न और उत्तर वे जानते हैं तो वे या तो चुप रहते हैं या ... बच्चे न प्रश्न करते हैं न उत्तर माँगते हैं प्रश्न और उत्तर वे जानते हैं तो वे या...
नारी का सबसे अनुपम रूप है माँ। नारी का सबसे अनुपम रूप है माँ।
अपने बुने स्वेटरों की सुंगंध में निहाल हो खेलती है नए ऊन के रंगों के संग नए सिरे से अपने बुने स्वेटरों की सुंगंध में निहाल हो खेलती है नए ऊन के रंगों के संग...
बेमिसाल, लाज़वाब है अनमोल मेरी माँ, निस्वार्थ प्यार देती घोल-घोल मेरी माँ, बेमिसाल, लाज़वाब है अनमोल मेरी माँ, निस्वार्थ प्यार देती घोल-घोल मेरी माँ,
सारी सरकारें जब ग़रीबों के नाम पर बनती हैं तो वर्षो से ये बच्चे इसी हालात में क्यों हैं ? सारी सरकारें जब ग़रीबों के नाम पर बनती हैं तो वर्षो से ये बच्चे इसी हालात में...
जिन्होंने बांधे हो मन्नत के धागे उनकी ही किस्मत में माँ की सेवा होती है जिन्होंने बांधे हो मन्नत के धागे उनकी ही किस्मत में माँ की सेवा होती है