Adhithya Sakthivel

Crime Thriller Others

3  

Adhithya Sakthivel

Crime Thriller Others

तमिलरॉकर्स: अध्याय 2

तमिलरॉकर्स: अध्याय 2

19 mins
224


नोट: यह कहानी लेखक की कल्पना पर आधारित है। यह किसी ऐतिहासिक संदर्भ या वास्तविक जीवन के संदर्भों पर लागू नहीं होता है। यह एक नियोजित श्रृंखला में तमिल रॉकर्स का दूसरा अध्याय है।


 कुछ महीने बाद


 अक्टूबर 2020


 निर्माता जनार्थ की मृत्यु के बाद, पूरी तमिल निर्माता परिषद अवसाद में चली जाती है। निर्माता परिषद के अध्यक्ष ने तमिलरॉकर्स वेबसाइट पर प्रतिबंध लगाने की मांग की। हालाँकि, चीन में फरवरी 2020 के आसपास पूरी दुनिया में कोविड -19 महामारी के कारण योजना को रोक दिया गया है। यह धीरे-धीरे गुजरात के रास्ते भारत में फैलता है। इसके परिणामस्वरूप, वायरस को फैलने से रोकने के लिए पूरी दुनिया में टोटल लॉकडाउन सुनिश्चित किया गया है।


 फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बिजनेस सेक्टर तक हर चीज को झटका लगा है। जबकि, यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई भी अपने घर से बाहर न आए और सुरक्षित रहे, भारत के सभी राज्यों में पुलिस सुरक्षा सुनिश्चित की गई है। तमिल उद्योग में, महामारी के कारण कई फिल्मों में देरी हुई। टीवी सीरियल की शूटिंग रोक दी गई है। इस समय, लोकप्रिय अभिनेता चंद्रन अपनी कानूनी-नाटक फिल्म द डिफेंस लॉयर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का निर्णय लेते हैं। प्रारंभ में, निर्माता की परिषद की आलोचनाएं हुईं। बाद में वे उसके फैसले पर राजी हो गए। इसी तरह के निर्णय ओटीटी प्लेटफार्मों पर फिल्म को रिलीज करने के लिए लिए गए जैसे- अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और कुछ और छोटी ओटीटी वेबसाइटें। इसके परिणामस्वरूप, किंग (जोसेफ क्राइस्ट) कुछ प्रभावशाली पुरुषों के साथ चर्चा करने के बाद तमिलरॉकर्स पर फिल्में लीक करने के अपने फैसले को स्थगित करने का फैसला करता है।


 वहीं, भरत त्रिशा के मामले की फिर से जांच के लिए सही समय का इंतजार कर रहे हैं, हालांकि लॉकडाउन पास हो गया है।


 नवंबर 2020-दिसंबर 2020


 कोविड के मामले कम आए, दर्शकों और थिएटर मालिकों से सरकार के लिए सिनेमाघरों को फिर से खोलने की मांग की गई। स्कूल, कॉलेज, स्विमिंग पूल और क्लब को छोड़कर बाकी सभी थिएटर जैसे थिएटर को फिर से खोलने के लिए कहा गया था. हालाँकि, एक बार फिर, देश में कोविड के मामले वेव -2 बढ़ गए और इसके बाद, थिएटर बंद रहे और इसने निर्माता परिषद को चिंतित कर दिया।


 दो साल बाद


 चेन्नई, तमिलनाडु


 जनवरी 2021


कमांडिंग स्टार जोस कृष की आगामी एक्शन फिल्म टीचर, राजेश कनगराज द्वारा लिखित और निर्देशित, जिन्होंने एक्शन-थ्रिलर फिल्म प्रिज़नर को लिखा और निर्देशित किया, एक ऐसी फिल्म जिसमें कोई नायिका और गीत नहीं है। फिल्म कॉलीवुड उद्योग के लिए एक नई अवधारणा है। इस बार जेवियर नाम का एक बड़ा फाइनेंसर प्रोडक्शन में लगा है और रेड सैंड्स मूवी कॉर्पोरेशन जोस कृष के टीचर को बांट रहा है।


 हमेशा की तरह चेन्नई और उसके आसपास प्रार्थना और समारोह हुए। अधित्या ने भरत को यह सुनिश्चित करने का आदेश दिया कि शहर में पूर्ण सुरक्षा है या नहीं। निर्माता परिषद यह सुनिश्चित करने के लिए एक बैठक करती है कि, "तमिलरॉकर्स कमांडिंग स्टार की आने वाली फिल्म की फिल्म को लीक नहीं करेंगे।" हालाँकि, भरत ने अपना कर्तव्य करने से इनकार कर दिया और इसके बजाय अधित्या से ड्यूटी से हट गए।


 वह खूब पीता है और पूरी रात अपने घर में ही सोता है। अगली सुबह, उसे अपने पीछे श्रुति का पता चलता है। उसने अपने खेल-शैली के बालों को सामान्य लड़की के बाल शैली में बदल दिया। जागते हुए, उसने उससे पूछा: "आप कैसे हैं श्रुति?"


 "मैं ठीक हूं। हमारे राज्य में एक अच्छे शासक की प्रतीक्षा है।" श्रुति ने कहा और भरत चुप रहे। चूंकि, वह किसी भी राजनीति में शामिल नहीं होना चाहते हैं। उसका एकमात्र विचार त्रिशा के ठिकाने का पता लगाना है। भरत तैयार हो जाता है और श्रुति के लिए कुछ कॉफी तैयार करता है।


 उसी समय अधित्या भी भरत से मिलने आती है। उसने सोफे पर बैठकर उससे कहा: “चलो, भरत। आगे बढ़ो। तुम त्रिशा दा के साथ क्यों फंसी हुई हो?"


 उसे घूरते हुए, भरत ने कहा: "उसका डर, उसकी आवाज मुझे भरत ... भरत ... और भी अधिक मुझे दा आदि बुलाती है। मैं इसे कैसे भूल सकता हूं? उस जोसफ क्राइस्ट ने मुझे उसके रोने की वीडियो फुटेज दिखाई।" श्रुति और अधित्या भरत के साथ उसकी होंडा सिटी कार पर खड़े होने के लिए निकलते हैं, जो उसके खेत के पास खड़ी है।


 आदित्य कार के पिछले दरवाजे के पास खड़ा था। जबकि, भरत ने उनसे पूछा: “आधि। क्या त्रिशा ज़िंदा रहेगी दा?”


 "अरे। कृपया दा. उसे कुछ नहीं हुआ। एक वरिष्ठ अधिकारी के रूप में और आप स्वयं एक पुलिस अधिकारी होने के नाते, क्या हम इसका पता नहीं लगा सकते? चिंता मत करो।"


 भरत ने कहा: “उसे लापता हुए चार साल से अधिक समय हो गया है। वह सिनेमा दा में पागल है। लेकिन आपको पता है? वह बहुत प्यारी और स्नेही है। मैं उसके दा के साथ पर्याप्त समय नहीं बिता पाता हूं।" अधित्या ने अपनी शादी के पहले दिन भरत द्वारा लाए गए एक उपहार को याद किया और होंडा सिटी कार के पास गया। जबकि, भरत ने कहा: “अगर मुझे वह मिल गई, तो मुझे इस नौकरी की भी जरूरत नहीं है। मुझे इस जगह की जरूरत भी नहीं है। हम कहीं दूर, दुनिया में चले जाएंगे, जहां हम बिना किसी तनाव और बोझ के एक सुखी जीवन जी सकते हैं। उसे पता चल जाएगा दा। सब कुछ भरोसे पर आधारित है।


 इस बीच, भरत की सिटी कार का पिछला हिस्सा देखकर अधित्या डर जाती है। यह देखकर श्रुति ने उससे पूछा: “उस अधित्या में क्या है? काँप क्यों रहा है?" श्रुति पास जाती है और एक भयानक स्थिति में एक मृत शरीर पाती है।


 "आह...!" श्रुति रो पड़ी। उसके हाथ उसकी आँखों में छोटे-छोटे आँसुओं से काँप रहे थे।


 "अरे आदित्य। वह दा क्या है? श्रुति इस तरह क्यों रो रही है?” वह अधित्या के पास आता है जो यह कहने में कामयाब रहा: "नथिंग दा, आदि।"


 जैसे ही वह काँप रहा था और अपने आँसुओं को नियंत्रित कर रहा था, भरत ने उसकी ओर उंगली उठाई और पूछा: “अरे। शिशु!" उसने कार के पास जाकर देखा कि कार में क्या है।


 अधित्या उसे पकड़ लेती है और उससे विनती करती है कि आखिरी बार उसके चेहरे को देखने की उसकी मिन्नतों के बावजूद उसे न देखे। मारपीट के दौरान भरत ने अधित्या की कमीज पकड़कर जोर से चिल्लाया।


 "अरे!" व्याकुल होकर रोते हुए उन्होंने कहा: “आधि। मैं भी एक पुलिस अधिकारी ही हूँ दा।”


"नहीं दा।" आदि रोया। लेकिन, भरत उसे अंतिम बार त्रिशा के शव को देखने के लिए कहता है। किसी तरह भरत ने उन्हें धक्का दिया और अपनी कार के पिछले हिस्से तक पहुंचने में कामयाब रहे। जबकि, अधित्या फर्श पर घुटने टेककर रो पड़ी। भरत को तृषा की लाश का पता लगा, बिना किसी कपड़े के प्लास्टिक कवर में। तेज आवाज के साथ दरवाजा बंद कर वह दु:ख में फूट-फूट कर रोया।


 उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया, जहां पोस्टमार्टम से पता चला: "उसके साथ बेरहमी से सामूहिक बलात्कार किया गया और उसे बुरी तरह प्रताड़ित किया गया।" डॉक्टर ने कहा: "जब वह जीवित थी, तब उसे एक यांत्रिक आरी का उपयोग करके दो टुकड़ों में काट दिया गया था, ठीक उसके शरीर के बीच से।" यह सुनकर भरत पागल हो जाता है और गुस्से में फर्श पर गोली मार देता है। उसके दाह संस्कार के बाद, भरत को जोसेफ क्राइस्ट का एक गुमनाम फोन आता है, जो भारत से कहीं दूर एक बार में बैठता है, जो कई लोगों से घिरा हुआ है।


 "क्या भरत ? मेरा प्रतिशोध कैसा है? क्या यह इतना क्रूर है?" उसने उससे सिगार पीते हुए पूछा। भरत चुप रहा। जबकि, राजा ने कहा: “यह सिर्फ शुरुआत भरत है। लियोनार्ड शेल्बी की तरह आपको और भी बहुत कुछ देखना है।" अंत में भरत को एक अलग हंसी सुनाई देती है।


 एक सप्ताह बाद


 एक सप्ताह बाद तृषा का मामला न तो भरत की मेज पर पहुंचा और न ही अधित्या की मेज पर। इसे आईजी मोहम्मद अफसल को ट्रांसफर कर दिया जाता है। अफसल का भरत से व्यक्तिगत प्रतिशोध है। उसे पूछताछ के लिए बुलाकर, भरत को अफसल द्वारा अपमानित किया जाता है। उन्होंने भद्दे सवाल पूछे और त्रिशा पर अपमानजनक टिप्पणी की। चूंकि, उसकी कार में शव मिला है, इसलिए भरत को हत्यारा माना जाता है। गुस्से में और हिंसक भरत ने आईजी के सिर और हाथों पर बुरी तरह प्रहार किया।


 पुलिस कांस्टेबल चार्ज लेते हैं और भरत की पिटाई करते हैं। वे आईजी को अस्पतालों में ले जाते हैं, जहां आईजी के हाथ में फ्रैक्चर बताया जाता है। अपने अनियंत्रित व्यवहार के परिणामस्वरूप, एसपी नरसिम्हा मूर्ति आईपीएस के निर्देशानुसार, अधित्या को भरत को कुछ दिनों के लिए निलंबित करने के लिए मजबूर होना पड़ता है। घर में रहते हुए, इब्राहिम, जो भरत के सहयोगी थे, ने भरत को बुलाया।


 "श्रीमान। मैंने आपको एक वीडियो क्लिप भेजी है। कृपया उस वीडियो को देखकर गुस्सा न करें।" जैसे ही उन्होंने वीडियो भेजा, भरत ने वीडियो देखा, जिसमें मीडिया ने इस मामले को "पुलिस अधिकारियों द्वारा प्रचार" के रूप में माना। अपना फोन तोड़कर वह पूरी तरह से शराब पीता है। वह अधित्या का फोन काट देता है और कई लोगों का केस लेने से इंकार कर देता है।


 इस बीच, श्रुति ने चंद्रन की जीवनी-फिल्म की क्रूरता से आलोचना की, जो वायु सेना अधिकारी जीआर गोपीनाथ पर आधारित थी, जैसा कि उनके संस्मरण सिंपल फ्लाई: ए डेक्कन ओडिसी में वर्णित है। चूंकि, इसमें एक्टिविस्ट पेरियार के कई संदर्भ हैं और नायक के चरित्र को निचली जाति के व्यक्ति और विरोधी को ब्राह्मण के रूप में दिखाया गया है। उसने अपने यूट्यूब चैनल में इसे "पाखंड" के रूप में वर्णित किया। इस वीडियो के बाद, वह दूसरी ओर तमिलरॉकर्स के बारे में जांच जारी रखने के लिए ब्रेक लेती है।


 जैसे ही वह भरत से मिलने गई, उसने भरत को भारी शराब पीते हुए देखा और उसके पास गई। उसके निराश चेहरे को देखते हुए, उसने सवाल किया: “तू कितने दिनों तक त्रिशा के बारे में सोचकर पियेगा? चलो भी। अपने जीवन में आगे बढ़ें।" हालाँकि, भरत ने उसे थप्पड़ मारा और पूछा: "अपने निजी जीवन में हस्तक्षेप नहीं करने के लिए।" भरत किसी तरह अपने शयनकक्ष में सोने के लिए चला गया, उसके पीछे श्रुति आई। जैसे ही श्रुति ने जाने की कोशिश की, भरत ने उसे त्रिशा मान लिया और उसे रोक दिया।


"मि. मुझे आराम करने दो।" भरत ने कहा और उसे कसकर गले लगा लिया। उसने उसके माथे को चूमा। जैसे ही उसने खुद को राहत दी, उसने उसके बालों के कपड़े को महसूस किया और धीरे से उसके होंठों को चूमा। वह उसे होठों, चेहरे, गाल, स्तन और छाती में जोश से चूमने के लिए आगे बढ़ता है। मूर्ति गढ़ने की तरह अपनी साड़ी उतारकर भरत पूरी रात उसके साथ सेक्स करता है, शरीर में हर जगह उसे चूमता है। अगली सुबह, भरत जागते हैं और खुद को श्रुति के साथ एक कंबल में सोते हुए पाते हैं।


 चौंक गया, उसने अपनी पोशाक पहन ली और श्रुति को जगाया। उसे कुछ पानी देते हुए, उसने श्रुति से कहा: “आखिरी रात श्रुति को भूल जाओ। यह एक शराबी गलती है।" यह सुनकर शुरू में श्रुति का दिल टूट गया। लेकिन, घटना को भूलने को तैयार हो गए।


 20 जनवरी 2021


 इस बीच 20 जनवरी 2021 को कमांडिंग स्टार जोस क्राइस्ट की फिल्म टीचर तमिलनाडु के सिनेमाघरों में 50% ऑक्यूपेंसी के साथ रिलीज हुई है। मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है और लोगों की पूरी पुलिस सुरक्षा के साथ जांच की गई। यह फिल्म सभी तेलुगु, तमिल, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज हुई है। इसे विभिन्न फिल्म हस्तियों से प्रशंसा मिली। हालाँकि, किंग की तमिलरॉकर्स टीम ने फिल्म को वेबसाइट में लीक कर दिया, जिससे फिल्म के वितरक को 45% नुकसान हुआ, हालाँकि यह बॉक्स ऑफिस पर लगभग 400 करोड़ की व्यावसायिक सफलता है। हालांकि, इस फिल्म के निर्माता ने मीडिया स्रोत से दावा किया कि: "फिल्म को वितरकों को कोई नुकसान नहीं हुआ है।"


 श्रुति अपने सूत्रों से इस मामले की गहराई से पड़ताल करती है। पुख्ता सबूतों के साथ वह कैदी का असली अंजाम अपने चैनल में डालती है। गुस्से में आकर उन्हें फैन्स क्लब ऑफ कमांडिंग स्टार से धमकी भरे फोन आए। हालाँकि, भरत उसे उनकी धमकियों से बचा लेता है। वह उन लोगों को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर देता है। युवक के माता-पिता ने अपने बच्चों की रिहाई के लिए भीख माँगी, जिसके लिए उन्होंने उनसे कुछ बातों के बीच जिद्दी बने रहने का अनुरोध किया: "जैसे किसी सेलिब्रिटी की फिल्म के लिए दूध पूजा करना, उन्हें भगवान की तरह मनाना।" उसने उन्हें अपने बच्चों को थप्पड़ मारने और आदेशों का पालन नहीं करने पर पीटने के लिए कहा।


 सीबीआई विभाग और केंद्र सरकार इस बीच जिस तरह से भरत और अधित्या ने तमिलरॉकर्स के दोषियों को मीडिया के सामने लाया, उससे प्रभावित हो गए। इसके बाद, वे उन्हें सीबीआई के लिए स्थानांतरित करने का फैसला करते हैं, ताकि वह तमिलरॉकर्स के मामले के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेता कल्याण सिंह राजपूत की मौत के रहस्य को भी सुलझा सकें। भरत ने शुरू में सीबीआई के अनुरोध को स्वीकार करने से इनकार कर दिया। श्रुति (जो खुद एक मजबूत भाजपा समर्थक हैं) और अधित्या द्वारा सीबीआई अधिकारी के रूप में मामले को उठाने के लिए जोर देने पर, वह सीबीआई के लिए जाने के लिए सहमत हो जाता है।


 कुछ महीने बाद


 15 जून 2021


 इस बीच पूरे तमिलनाडु में आम चुनाव हो रहे हैं। पूरे भारत में, बीजेपी तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, केरल और नई दिल्ली जैसे कुछ और राज्यों में हार गई। भारतीय प्रधान मंत्री उत्तर भारतीय राज्यों की तरह ही विभिन्न असामाजिक तत्वों से तमिलनाडु की रक्षा करने के इच्छुक हैं। इसके बाद, उन्होंने 2015 में विमुद्रीकरण अधिनियम लाया, जिसके कारण काला धन आतंकवादी गतिविधियों के लिए नहीं जा सकता। इसने फिल्मी हस्तियों और कई वामपंथी राजनेताओं को नाराज कर दिया। करूर में एक कृषक के रूप में काम करने वाले पूर्व आईपीएस अधिकारी विकास कृष ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की, जिन्होंने उन्हें अपनी पार्टी में शामिल होने के लिए कहा। वह मान गए, लेकिन अंततः करूर रेजीडेंसी में चुनाव हार गए।


 असामाजिक तत्वों और सत्ताधारी दल के चंगुल से निजात दिलाने के लिए विकास कृष को विशेष सुरक्षा श्रेणी दी गई है। चूंकि, वे अपने फायदे के लिए उसकी हत्या करने की हिम्मत करेंगे। विकास ने तमिलरॉकर्स और इसकी उत्पत्ति के बारे में भरत की जांच के लिए अपना समर्थन दिया। जैसे ही भरत तमिलरॉकर्स के बारे में जांच करने के लिए दिल्ली के क्षेत्र में प्रवेश करते हैं, उन्हें, उनकी टीम के साथी इब्राहिम और अधित्या को एहसास होता है कि, “जोसेफ क्राइस्ट के अलावा, तमिलरॉकर्स नामक वेबसाइट में कई लोग शामिल हैं। और वही उसकी पत्नी तृषा की मौत के लिए जिम्मेदार हैं।”


घर के अंदर भरत के साथ बात करते हुए, श्रुति ने फिल्मी हस्तियों और अभिनेताओं के बारे में बातचीत की। उसने कहा: “पिछले 50 वर्षों से, तमिलनाडु में दोनों दलों ने हमारे प्राकृतिक संसाधनों, लोगों की खुशियों को लूटा है। लेकिन, उन्होंने अपने परिवारों को सुखी जीवन प्रदान करने की पूरी कोशिश की।”


 “मुझे इस राजनीति में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है। लेकिन मुझे एक बात का यक़ीन है। तमिलनाडु में विपक्षी पार्टी सत्ता में आने से पहले कई वादे करेगी। सत्ता में आने के बाद वे कहते थे कि हमने ऐसा कब कहा। भरत ने उससे कहा, जिस पर अधित्या हँसे और कहा: "बिल्कुल जो तुमने कहा वह सही है। इसे द्रविड़ मॉडल कहा जाता है। आप समझ सकते हैं। बिजली बिल, पेट्रोल की कीमत और सब कुछ बढ़ेगा। कंपनी को उनके 10 साल के कार्यकाल के दौरान मुक्त नहीं होने दिया जाएगा।"


 "इस सोशल मीडिया युग में कुछ भी नहीं होता है, जहां हमारे पास फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर है।" श्रुति ने कहा। आने वाले दिनों में, भरत चेन्नई में तमिलरॉकर्स के बारे में कई फिल्म अभिनेताओं और व्यक्तित्वों के बारे में बताते हैं जो भारतीय प्रधान मंत्री का समर्थन करते हैं। उनसे उन्होंने सीखा कि: "एक बहुत बड़ा नेटवर्क और माफिया है, जो फिल्म निर्देशकों और फिल्म निर्माताओं के लिए पैसा प्रायोजित करता है। उनके निर्देशानुसार दलित विषयों, प्राकृतिक कारणों आदि पर फिल्में बनती हैं। ताकि किसी भी राज्य में कॉरपोरेट सेक्टर न आएं। कुछ ही दिनों में Red Sands Movie Corporation ने वितरक कंपनियों को धमकाना शुरू कर दिया। वे कई फिल्मों के अधिकार हासिल करते हैं जो कॉलीवुड उद्योग में रिलीज हो रही हैं।


 कुछ सप्ताह बाद


 2 नवंबर 2021


 इस बीच, चंद्रन अभिनीत इरुलर जनजाति पर आधारित एक हालिया फिल्म को रिलीज के बीच कई विवादों का सामना करना पड़ा। चूंकि, फिल्म का प्रतिपक्षी वन्नियार समूह के नेता कडुवेट्टी गुरु से मिलता जुलता था। लेकिन वास्तव में, एंटनीसामी ही थे, जिन्होंने पुरुषों को मौत के घाट उतार दिया। द न्यू प्रोड्यूसर काउंसिल के अध्यक्ष राजीव ने कहा: "सिनेमा ने कई मौकों पर सामाजिक परिवर्तन के लिए प्रभावित किया है और उत्प्रेरक रहा है। यह फिल्म भी एक ऐसी रचना है जो सामाजिक परिवर्तन को भड़काने के प्रयासों का हिस्सा है। चंद्रन को किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में देखना जो समाज में सकारात्मक बदलाव के खिलाफ है या उसके खिलाफ हिंसा को बढ़ावा दे रहा है, गलत है और गलत उदाहरण पेश करता है।” श्रुति ने एक मीडियाकर्मियों के साथ अपने साक्षात्कार में इसकी बेरहमी से आलोचना की, जहां वह कहती है: "मैं डॉ बीआर अंबेडकर की जय भीम नीति लाने में चंद्रन के प्रयासों को प्रोत्साहित करती हूं। लेकिन जिस तरह से उन्होंने अपना संदेश देने के लिए चुना वह गलत था और इस समाज के कुछ वर्ग को आहत करता है। ” उन्होंने फिल्म निर्देशक की और आलोचना की, जिन्होंने फिल्म को बुरे इरादों से लिखा था। इसके परिणामस्वरूप अभिनेता चंद्रन और उनके परिवार के लिए पुलिस सुरक्षा सुनिश्चित की गई है।


 श्रुति भरत के घर लौट आई, जहाँ उसने उसके साहसिक प्रयासों की सराहना की और उसने कहा: “कोई फायदा नहीं। चूँकि, हमारे तमिल लोग बुद्धिहीन हैं। वे असामाजिक तत्वों को प्रोत्साहित करते हैं और उन घटनाओं के आधार पर फिल्मों के बीच हुई वास्तविक घटनाओं को भूल जाते हैं। ” हालांकि, अधित्या ने कहा: "आपके प्रयास ही बहुत साहसी श्रुति हैं। चिंता मत करो।" भरत धीरे-धीरे श्रुति के प्यार में पड़ जाता है लेकिन फिर भी त्रिशा की दर्दनाक मौत के साथ फंस जाता है। वह उसके सपनों में एक प्रतिबिंब के रूप में आती है और कहती है: “श्रुति उसकी तरह ही एक अच्छी लड़की और सामाजिक रूप से जिम्मेदार है। कृपया उसका भरत न छोड़ें। उसका जीवन आपके निर्णय पर आधारित है। कृपया उसे मत छोड़ो।" वह अपने बिस्तर से उठा। नशे की हालत में श्रुति के साथ गलती से हुए यौन संबंध को याद करते हुए, वह अगली सुबह आहत करने वाली टिप्पणियों के लिए पछताता है।


इस बीच, लाल रेत के मालिक का इरादा पूरे तमिल उद्योग को अपने नियंत्रण में करने का है ताकि, वह अपने पिता की मृत्यु के बाद भविष्य में मुख्यमंत्री बन सके, जो वास्तव में कैंसर से पीड़ित है। रेड सैंड्स की फिल्मों को रिलीज करने के बाद कई थिएटर मालिकों को नुकसान उठाना पड़ता है। चूंकि, फिल्में धुंधली और उबाऊ होती हैं, जो दर्शकों को सिनेमाघरों का दौरा बंद करने के लिए प्रेरित करती हैं। वहीं भरत ने इब्राहिम की मदद से नुंगमबक्कम में राघवन नाम के हैकर को पकड़ लिया। भरत के निर्देशानुसार इब्राहिम 2020 से अंडरकवर में है। उन सभी ने चेन्नई शहर और उसके आसपास फिल्म उद्योग की दुनिया में कई लोगों की गतिविधियों को नोट किया।


 राघवन ने धर्म और वामपंथी राजनेता की गंदी रणनीति के बारे में एक विवादास्पद और संवेदनशील फिल्म विषय "क्रूर डांस" नामक एक फिल्म लीक की। उसे हिरासत में लेते हुए भरत ने पूछा: “मुझे बताओ दा। जोसेफ क्राइस्ट कहाँ है? तमिलरॉकर्स के पीछे और कौन हैं?”


 लेकिन राघवन हँसे और जोसेफ क्राइस्ट के स्थानों को स्वीकार करने से इनकार कर दिया। लड़के को क्रूर हिरासत में प्रताड़ित किया जाता है। यातनाओं को सहन करने में असमर्थ, उसने भरत की पत्नी तृषा का मजाक उड़ाया, जिससे वह बहुत नाराज हो गया। उन्होंने राघवन की ठुड्डी को कस कर पकड़ कर पूछा: “अरे। मुझे बताओ दा। पिछले चार सालों से तृषा के साथ क्या हुआ था? जोसफ क्राइस्ट सभी अपराध क्या करता है?”


 राघवन को धमकी दी जाती है कि अगर उसने सच कबूल नहीं किया तो उसे नशा कर दिया जाएगा। इसके बाद, वह सब कुछ प्रकट करने के लिए सहमत हो गया। भरत को देखकर, उसने जो कबूलनामा किया, उसने वास्तव में उसे और अधित्या को चौंका दिया।


 लोकप्रिय अभिनेताओं की फिल्में लीक करने के अलावा, जोसेफ डार्कवेब के माध्यम से मानव तस्करी, ड्रग्स तस्करी, आतंकवाद और कई अन्य अपराधों में शामिल है, जहां उसे कई प्रभावशाली पुरुषों के अनुबंध मिलते हैं। वह ज्यादातर सिंगापुर से काम करता है और शायद ही कभी भारत आता है। अपनी छोटी उम्र से, जोसेफ एक प्रशिक्षित हैकर था। अपने लाभ के लिए हर्निश की भावनाओं का उपयोग करते हुए, उन्होंने बाद वाले को अपने व्यवसाय में शामिल किया।


 “उन्होंने मेरी पत्नी दा का अपहरण क्यों किया? तुम सबने उसे इतनी बेरहमी से क्यों मारा?” जैसे ही भरत ने यह सवाल पूछा, राघवन ने कहा: “क्योंकि, यह रेड सैंड्स मूवी कॉर्पोरेशन के प्रमुख का आदेश है। हमने उनके निर्देशों का पालन किया।"


 "वह पिछले चार साल से कहाँ ले गई थी दा?" अधित्या ने उनसे पूछा, जिस पर राघव ने जवाब दिया: “सिंगापुर, पाकिस्तान, चीन, मलेशिया। बहुत जगह। उसे लगातार शिफ्ट किया गया। उन्होंने उसे वेश्यावृत्ति के धंधे में शामिल करने की कोशिश की। हालाँकि, उसकी जिद ने हमारी योजनाओं को विफल कर दिया। इसलिए, क्राइस्ट ने उसे एक सुनसान कमरे में बेहोश करने की क्रिया में रखा।" क्रोधित भरत द्वारा आगे पूछे जाने पर, राघव ने कहा: "उन्हें इस बारे में आगे कुछ भी पता नहीं है।"


 इस बीच, जोसेफ क्राइस्ट एक और महत्वपूर्ण मिशन के लिए चेन्नई पहुंचते हैं, जिसे उन्हें पूरा करना होता है। वहां, उसके दोस्त उसे गर्मजोशी से आमंत्रित करते हैं। वे कोट्टूरपुरम के घर में बस जाते हैं, जहां फिल्मों को हैक करने की व्यवस्था की गई थी। आगे की औपचारिकताएं भी पूरी की गईं। उसी समय श्रुति और उनकी टीम ने भारतीय फिल्म उद्योग के बारे में कई लोगों और अपराधियों की जांच की।


वह भरत से उस घर में मिलती है जहाँ वह कहती है: “भरत। मैंने तमिलरॉकर्स के साथ-साथ भारतीय फिल्म उद्योग के बारे में हर चीज की जांच की है। दुनिया के देशों के माफिया, पाकिस्तान का एक अनाम डॉन फिल्म उद्योग को उन विषयों और अवधारणाओं के लिए धन दे रहा है, जिन्हें लेने के लिए कहा गया था। चंद्रन के परिवार के सदस्यों सहित कई बड़े लोगों का नाम शामिल है।” भरत को अपने कुछ साथियों का फोन आता है, जिन्होंने सूचना मिलने के बाद जोसेफ क्राइस्ट और उनके आदमियों का अनुसरण किया है।


 भरत और अधित्या उस स्थान की ओर बढ़ते हैं, जहां जोसेफ क्राइस्ट रह रहे हैं। वहाँ, एक हिंसक लड़ाई और पीछा होता है, जिसमें यूसुफ के कई लोग मर जाते हैं। भरत-यूसुफ एक हिंसक लड़ाई में शामिल होते हैं, जहां वह जोसेफ पर हावी हो जाते हैं। जैसे ही भरत ने जोसेफ को गोली मारने के लिए अपनी बंदूक ली, बाद वाले ने उससे पूछा: "लियोनार्ड शेल्बी के बारे में जाने बिना, आप मुझे सीबीआई अधिकारी को नहीं मार सकते।"


 जोसेफ थोड़ी देर हंसे और कहा, "सीएम के पिता ही थे, जिन्होंने मुझे भरत को हैक करने के लिए फंड किया था। जोस कृष और भारतीय फिल्म उद्योग के कुछ और भाई-भतीजावाद के बच्चों द्वारा समर्थित, सितारों ने जानबूझकर अपनी फिल्मों को लीक करना चाहा, ताकि सिनेमाघरों में फिल्म को सफलतापूर्वक चलाने के लिए जनता की सहानुभूति प्राप्त हो। केवल वह और हरनीश ही नहीं, कुछ और जनार्थ पर अंकुश लगाना चाहते थे। इसका इस्तेमाल करके हमने उसका बदला लिया।' कुछ देर रुकते हुए उन्होंने आगे कहा: “वर्तमान सीएम के बेटे और उनके दोस्त त्रिशा की सुंदरता के इतने दीवाने थे। उसे जीतने के लिए वे मेरी मदद चाहते थे। मैंने उसका अपहरण कर लिया और उसे बार-बार शिफ्ट किया। चूंकि, सीएम के बेटे सत्ता में आने के बाद उनका आनंद लेना चाहते थे। एक दिन, मैं एक तृषा के साथ चेन्नई एक महत्वपूर्ण काम के लिए आया था। वहां सीएम का बेटा नशे में था। वह, मैं और सीएम बेटे के दोस्त उसे घसीटते रहे। हमने पांच दिनों से अधिक समय तक उसके साथ बेरहमी से सामूहिक बलात्कार किया। बाद में, हमने उसे यांत्रिक आरी से मार डाला। मैं संतुष्ट था कि मैंने हरनीश की मौत का बदला लिया। हमने उसकी लाश को आपकी कार में डाल दिया।''


 यह सुनकर भरत अपना आपा खो बैठते हैं। उसने यूसुफ को बेरहमी से गोली मार दी। मरने से पहले वह कहते हैं: “फिल्म उद्योग भरत में बहुत सारे अनसुलझे मुद्दे हैं। वहां 1000 लोगों में से केवल 10 लोग ही जीत पाते हैं। अधिक खोदो। आप सिनेमा और इस खूनी पत्रकारिता के बारे में भद्दे सच पा सकते हैं।” भरत तड़प-तड़प कर चिल्लाया और जोसेफ क्रिस्टोफर का सिर काट दिया।


 "हर किसी को इन लोगों को बेरहमी से मारना पड़ता है। इन पुरुषों की वजह से, महिलाओं को दयनीय मौत का सामना करना पड़ रहा है। कई लोग मानते हैं कि पैसा और प्रभाव काम कर सकता है। लेकिन, यह तथ्य नहीं है। कभी-कभी, पैसा ही किसी के जीवन के लिए खतरनाक होता है। मैं जीत गया ' शेष दोषियों को पीछे न छोड़ें। वे यूसुफ की तरह ही मारे जाएंगे।"


 कुछ दिनों बाद

 नई दिल्ली


कुछ दिनों बाद नई दिल्ली में, भरत और अधित्या ने सीबीआई अधिकारियों को त्रिशा की मौत के पीछे के दोषियों के साथ भारतीय सिनेमा और तमिलरॉकर्स के रहस्य के सबूत सौंपे। वहां, सीबीआई प्रमुख ने उनसे पूछा: "क्या तमिलरॉकर्स ऑनलाइन पायरेसी की अपनी गतिविधियों को रोक देगा?"


 "नहीं साहब। यह नामुमकिन है।" आदित्य ने कहा।


 "तुम्हारा मतलब है?" एक सीबीआई प्रमुख ने पूछा कि किस पर भरत जवाब देते हैं: “भारतीय सिनेमा को इस वेबसाइट के साथ रहने की जरूरत है सर। यह पूरी दुनिया में काम करता है। उन्होंने न केवल हमारी फिल्में लीक कीं। लेकिन, उन्होंने टेनेट जैसी हॉलीवुड फिल्में और कुछ और लीक कीं। इन्हें रोकने के लिए हमें और भी आगे बढ़ना होगा। इस पीढ़ी में, यह वास्तव में असंभव है सर।" इसके अतिरिक्त, भरत ने त्रिशा की मृत्यु और उसकी क्रूर मृत्यु के बारे में जोसेफ के अंतिम स्वीकारोक्ति के बारे में भी साझा किया। सीबीआई इसे पीछे छोड़ने का फैसला करती है और आत्मरक्षा के उपाय के रूप में अपने मुठभेड़ को बंद करने का निर्णय लेती है।


 जब लोग सीबीआई के कार्यालय से निकलने वाले थे, तो सीबीआई ने पूछा: "कल्याण सिंह राजपूत की मौत के रहस्य के बारे में क्या?"


 "मामला प्रगति पर है सर।" भरत पीछे मुड़ा और बोला। वह अधित्या के साथ श्रुति से मिलने जाता है। उसने अपने प्यार का इजहार करते हुए उससे माफी मांगी और उससे माफी मांगी। वह उसे अपने चेहरे पर एक जोरदार थप्पड़ देते हुए स्वीकार करती है। भरत के बच्चे के साथ अपनी 2 महीने की गर्भावस्था का खुलासा करते हुए, उसने कहा: “भरत। क्या आप जानते हैं? प्यार में दो चीजें होती हैं- शरीर और शब्द। प्यार पर एक बार और हमेशा एक बार और भरोसा करने के लिए पर्याप्त साहस रखें।"


 "श्रुति। सच्चे प्यार में, मैं दूसरे व्यक्ति का भला चाहता हूं। रोमांटिक प्रेम में रहते हुए, मैं दूसरे व्यक्ति को चाहता हूं। ” उसने उसे गले लगा लिया और कुछ हफ्ते बाद, विकास कृष, अधित्या, पुलिस विभाग और सीबीआई विंग की देखरेख में वे खुशी-खुशी शादी कर लेते हैं।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Crime