मैं ये जानता हूं कि भाभी ने जो इल्ज़ाम बाबूजी पर लगाये थे , वे बेबुनियाद थे मैं ये जानता हूं कि भाभी ने जो इल्ज़ाम बाबूजी पर लगाये थे , वे बेबुनियाद थे
या फिर ऐसे ही अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक ती सरकार चलाएगी और निर्दोष लड़कियां अपनी जान या फिर ऐसे ही अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक ती सरकार चलाएगी और निर्दोष लड़कियां...
आप सदैव खुश रहें, फलें फूलें और मौज करें"। राधा अपने घर चली गई। आप सदैव खुश रहें, फलें फूलें और मौज करें"। राधा अपने घर चली गई।
घबराहट में मोहन राज ने ऐसा मूर्खतापूर्ण, भयानक, बदसूरत और बेशर्म काम किया। घबराहट में मोहन राज ने ऐसा मूर्खतापूर्ण, भयानक, बदसूरत और बेशर्म काम किया।
राज्याध्यक्ष साहब भी समारोह में थे। राज्याध्यक्ष साहब भी समारोह में थे।
नेहा को तीन गोलियां मारी गईं लेकिन घटनास्थल पर केवल दो गोलियों के खोखे थे। नेहा को तीन गोलियां मारी गईं लेकिन घटनास्थल पर केवल दो गोलियों के खोखे थे।
"धर्म भाई बनाने की क्या जरूरत पड़ गई थी तुझे ? तेरा तो एक भाई पहले से ही है। "धर्म भाई बनाने की क्या जरूरत पड़ गई थी तुझे ? तेरा तो एक भाई पहले से ही है।
वह नहीं जानता था कि उसकी पत्नी के लापता होने के मामले में राजनेता कैसे शामिल थे। वह नहीं जानता था कि उसकी पत्नी के लापता होने के मामले में राजनेता कैसे शामिल थे।
पुलिस इस केस को एक आत्महत्या का केस मान कर चल रही थी। पुलिस इस केस को एक आत्महत्या का केस मान कर चल रही थी।
सीता ने जब ये सुना तो उनके दिल पर गहरा असर हुआ। सीता ने जब ये सुना तो उनके दिल पर गहरा असर हुआ।
इन तीनों ने जो बयान दिया वह चौंकाने वाला था। इन तीनों ने जो बयान दिया वह चौंकाने वाला था।
वहाँ श्रुति के दोनों रूममेट- काव्या और अपर्णा खून से लथपथ थे और मृत पड़े थे। वहाँ श्रुति के दोनों रूममेट- काव्या और अपर्णा खून से लथपथ थे और मृत पड़े थे।
हीरेन के चेहरे से लग रहा था कि उसने कुछ प्लान तैयार कर रखा है। हीरेन के चेहरे से लग रहा था कि उसने कुछ प्लान तैयार कर रखा है।
"मैंने सुना है कि कल रात तुम्हारे इलाके में एक कत्ल हुआ है" ? "मैंने सुना है कि कल रात तुम्हारे इलाके में एक कत्ल हुआ है" ?
अनीका ने अचानक अपना दुपट्टा उठाया और उसे रोहन की गर्दन के चारों ओर लपेट दिया। अनीका ने अचानक अपना दुपट्टा उठाया और उसे रोहन की गर्दन के चारों ओर लपेट दिया।
और अंत में उसने हरेंद्र को सारी बात सच सच बताने के लिए वचन दे दिया। और अंत में उसने हरेंद्र को सारी बात सच सच बताने के लिए वचन दे दिया।
मेरा भाग्य और कुदरत के रंग एक सच है मेरी सहयोगी मेरी बहन और मेरा पति मेरे साथ है। मेरा भाग्य और कुदरत के रंग एक सच है मेरी सहयोगी मेरी बहन और मेरा पति मेरे साथ है...
"योर ऑनर, अगर इजाजत हो तो मैं बहस आरंभ करूं" ? "योर ऑनर, अगर इजाजत हो तो मैं बहस आरंभ करूं" ?
सोते जागते , उठते बैठते बस उसी का ध्यान करती रहती है । अलौकिक प्रेम है उसका । सोते जागते , उठते बैठते बस उसी का ध्यान करती रहती है । अलौकिक प्रेम है उसका ।
"किसी भी औरत का अपना ही जिस्म बेचकर अपनी ही कमाई खाना. "किसी भी औरत का अपना ही जिस्म बेचकर अपनी ही कमाई खाना.