Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

अमित प्रेमशंकर

Tragedy

5.0  

अमित प्रेमशंकर

Tragedy

विरह की होली

विरह की होली

1 min
635


है होली का दिन ए कैसा

है कैसा रंगीन

लोग मनाते खुशियां मिलके

रंगों के संगीन।

है अधूरा जीवन मेरा (.....) तेरे बिन !


कहीं पर बाजे ढोल नगाड़े 

कहीं पर बाजे बीन

जीवन की सारी खुशियां

तू ले गई मुझसे छीन।

जिया ना जाता एक पल भी

अब (.....) तेरे बिन !


हर पल तेरी याद सताए

न कटे रैना, न दिन

हाल हुआ है ऐसा जैसे

बिन पानी के मीन।


जिया ना जाता एक पल भी

अब (.....) तेरे बिन !!


कवि अमित प्रेमशंकर ✍️

एदला,सिमरिया,चतरा (झारखण्ड)


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy