Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Meenakshi Gandhi

Abstract Others

4.8  

Meenakshi Gandhi

Abstract Others

उपवास

उपवास

1 min
328



आज किसी को सुन्दर देखकर कर,

मैंने खुद को कम नहीं आंका ।।


आज किसी का बड़ा घर देख कर ,

खुद का घर छोटा नजर नहीं आया ।।


आज किसी को खुश देख ,

मैंने अपने गमों को नहीं कोसा ।।


आज किसी को बड़े रेस्तरां में खाते देख ,

अपने खाने का स्वाद कम नहीं होने दिया ।।


आज किसी को कामयाब देख ,

अपनी मेहनत को नजरंदाज नहीं किया ।।


आज किसी की फैली चादर को देख ,

खुद के पैर फैलाने का मन नहीं हुआ ।।


आज मैंने संतुष्टि की ओर रुख कर लिया ,

तुलना के बंधन से खुद को मुक्त कर लिया ।।


आज आखिर ऐसा क्या हुआ...

आज फोन और सोशल मीडिया से मैंने उपवास कर लिया ,

खुद के लिए मैंने आज का ये दिन खास कर लिया ।।


Rate this content
Log in