Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Meenakshi Gandhi

Others

4.9  

Meenakshi Gandhi

Others

पापा

पापा

2 mins
490


वो पापा हैं ना

कुछ ऐसे ही अपना प्यार जताते हैं ।।


बस कह दो कि तबियत थोड़ी खराब है ,

हर घंटे फोन की घंटी बजाते हैं ।

वो पापा हैं ना

ऐसे ही प्यार जताते हैं ।।


खुद कभी बीमार हो जाएं

हम कहीं घबरा ना जाएं,

ऐसा सोच कर हम से छिपाते हैं ।

वो पापा हैं ना

ऐसे ही प्यार जताते हैं ।।


बस कह दो कि छुट्टियों में घर आ रहें हैं ,

घर में फल और सब्जी की दुकान लगाते हैं ।

वो पापा हैं ना

ऐसे ही प्यार जताते हैं ।।


चाहे कितना ही कमा ले हम ,

घर वापसी में टिकाई के नाम पर 

हर बार हाथ में एक लिफाफा थमाते हैं ।

वो पापा हैं ना

ऐसे ही प्यार जताते हैं ।।


हर जन्मदिन , त्योहार पर हमें याद करते हैं ,

और खुद का जन्मदिन , सालगिरह 

अक्सर भूल जाते हैं ।

वो पापा हैं ना

ऐसे ही प्यार जताते हैं ।।


बस अपनी कोई समस्या बता दो ,

ये अपने अलग ही जुगाड़ लगाते हैं ।

वो पापा हैं ना

ऐसे ही प्यार जताते हैं ।।


साथ बैठो उनके तो ,

अपने समय के किस्से कहानियां सुनाते हैं ।।

वो पापा हैं ना

ऐसे ही प्यार जताते हैं ।।


कभी हमें हिम्मत हारता देखे तो ,

जीवन संघर्षों के बिना अधूरा है

हमेशा यही समझाते हैं ।

वो पापा हैं ना

ऐसे ही प्यार जताते हैं ।।


हमारी गलतियों को ये सबसे छुपाते हैं ,

मगर हमारी छोटी छोटी कामयाबियों के किस्से 

वो दुनिया भर को सुनाते हैं ।

वो पापा हैं ना

ऐसे ही प्यार जताते हैं ।।


इनके प्यार और हमारे लिए चिंता को 

हम अक्सर भूल ही जाते हैं ,

पर वो पापा हैं ना

प्यार जताने से तो कतराते हैं ।

मगर उनके काम सब कह जाते हैं ।।

मगर उनके काम सब कह जाते हैं ।।


Rate this content
Log in