Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

तुम्हारे लिए

तुम्हारे लिए

1 min
7.4K


इन नशेमन निगाहों से जरा ये चिलमन तो हटा दो,

"मोहब्बत है मुझसे तुम्हें", मुझे बस इतना बता दो !


इस बात को जुबां से नहीं कहना बस आँखों से बताना,

इकरार-ऐ-जुर्म करने को अपनी ये आँखें तो हटा दो !


सिर्फ उबलती साँसों के अंगार नहीं हैं काफी हुस्ने जाना,

इश्क की इन्तेहां सिर्फ होठों की फुसफुसाहट से जता दो !


ये इश्क का दरिया ही ऐसा है जो डूबा वो पार लगा

इश्क में फँसी हुई नैया को तुम उस पार लगा दो !


मैं तो हूँ ही गिरफ्तार तेरे ही इश्क में मेरी जाने जाना,

तुम भी इश्क का एहसास अपने दिल में जगा लो !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance