सुन रहा है बात मेरी यार ये, आज तो दिल भी मुझे अच्छा लगा। सुन रहा है बात मेरी यार ये, आज तो दिल भी मुझे अच्छा लगा।
लिख दूँ कि फिर एक बार चाहिए थोड़ा या ज्यादा तुम्हारा प्यार चाहिए लिख दूँ कि फिर एक बार चाहिए थोड़ा या ज्यादा तुम्हारा प्यार चाहिए
समुंदर की गहराई, नापने चला नापता रहा। समुंदर की गहराई, नापने चला नापता रहा।
अभी इन उलझनों की शाम की भी रात तो होगी। अभी इन उलझनों की शाम की भी रात तो होगी।
इस पर काबू पाना है इस पर काबू पाना है
पाती भी है, खोती भी है, लिपट-लिपट कर रोती भी है ! पाती भी है, खोती भी है, लिपट-लिपट कर रोती भी है !