Ramanpreet -

Others

5.0  

Ramanpreet -

Others

साँसों का दरिया

साँसों का दरिया

1 min
191


बेहता दरिया साँसों का

जीवन का पैमाना है

इस के बहाव की दिशा से 

हर शक्स अन्जाना है

फिर भी हर पल चाहे ये

इस पर काबू पाना है

शायद नादान भूल गया की

मर्ज़ी से बहना या ना बहना 

इस दरिया का दस्तूर पुराना है



Rate this content
Log in