Ramanpreet -

Abstract

5.0  

Ramanpreet -

Abstract

चन्द कतरे

चन्द कतरे

1 min
285


कोई खुशियों के सागर से 

हमको चन्द कतरे उधार दे दे


ताऊम्र न दे सके कोई बात नहीं 

कम से कम चन्द पल तो प्यार दे दे


समझकर मेरी हर कही अनकही को

वो दिल को कुछ तो करार दे दे


जी चाहे तो ले ले जान भी मेरी

बस मुझे दो मीठे बोल यार दे दे


कोई खुशियों के सागर से 

हमको चन्द कतरे उधार दे दे।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract