मोहलत
मोहलत
ज़रा मोहलत तो देते तुम हम राह बदल लेते
एक नज़र जो देते तुम हम काँटों को चून लेते
ज़रा मोहलत तो देते तुम हम मौत को छल देते
एक आवाज़ जो देते तुम हम संग ही चल देते
ज़रा मोहलत तो देते तुम हम वो मुकाम तुम्हें देते
एक बार जो कहते तुम
हम मुकम्मल जहाँ तुम्हें देते
ज़रा मोहलत तो देते तुम ज़रा मोहलत तो देते तुम