Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

सोनी गुप्ता

Abstract

4  

सोनी गुप्ता

Abstract

जीवन की खुशहाली

जीवन की खुशहाली

1 min
278


ये जीवन की खुशहाली देखो ,

खुशियाँ आई मतवाली देखो ,

नदियों सा निश्छल बहता जीवन,

खिल रही मुख पर खुशियाँ देखो ,

प्यार की गाथा गा रहा है ये जीवन,

गीतों की लय में बहती खुशहाली देखो ,

सपने सारे पूरे हो गए जो हमने देखे थे ,

सपनों से सजी हर ख्वाब की डाली देखो ,

आँखों में आ रहे हैं खुशी के आँसू ,

आज आई चहरे में नई चमक को देखो ,

पतझड़ में भी जीवन में सावन है आया ,

मौसम ने बदला लिया अपना मिजाज देखो , 

समय के साथ हवा ने अपना रुख बदला ,

गुलशन -गुलशन बाँट रहा खुशबू देखो ,

पंख लग गए दूर गगन में कहीं में उड़ जाऊँ ,

फूलों पर मंडराती वो सुंदर तितली देखो,

हृदय कोमल भावनाओं का बह रहा,

चमक रही उस सूरज की लाली देखो ,

जीवन में खिल आया मेरे बसंत आज ,

खिल रही फूलों की हर डाली देखो II  

  


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract