Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kumar Naveen

Abstract

5.0  

Kumar Naveen

Abstract

आओ कुछ अल्फाज़ लिखें

आओ कुछ अल्फाज़ लिखें

1 min
186


खुद भूखी रह, निज हाथों से,

जिसने, भरपेट खिलाया है ।

जो, सिरहाने के पास जगी,

पर, लोरी गा हमें सुलाया है ।।

आज कलम, उस आँचल पे,

उस देवी का सम्मान लिखें ।

आओ कुछ अल्फाज़ लिखें ।।


आँख खोलकर सबसे पहले,

जिसको मित्र बनाया है ।

हँसकर, रोकर, उलट-पलटकर,

जिस आँचल में जीवन पाया है ।।

उस सर्वस्य समर्पण भावों का,

कलम, आज गुणगान लिखें ।

आओ कुछ अल्फाज़ लिखें ।।


हँसना, चलना, बातें करना,

जो उंगली थाम सिखाया है ।

मेरे एक अश्रु को जिसने,

सिर आँखों से लगाया है ।।

शब्द प्रथम जो मुँह से निकला,

कलम, वही आवाज लिखें ।

आओ कुछ अल्फाज़ लिखें ।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract