Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

अमित प्रेमशंकर

Romance

4.5  

अमित प्रेमशंकर

Romance

तुझे पा न सका

तुझे पा न सका

1 min
401



तुझे पा न सका, न भुला ही सका।

हाल-ए-दिल ये किसी को सुना न सका।।

बेपनाह इश्क़ था,सच यही है सनम।

दर्द बढ़ता गया,न हुआ फिर ये कम।।

ज़ख्म ऐसा कि मरहम लगा न सका।

हाल-ए-दिल ये किसी को सुना न सका।।

हम गिरते गये,यूँ गिराते गये।

एक दूजे के नज़दीक आते गये।।

कुछ दीवारें थी जिसको गिरा न सका।

हाल-ए-दिल ये किसी को सुना न सका।।

खुद मिटते भी हैं, ये मिटाते भी हैं।

इश्क़ कैसा है खूँ भी बहाते भी हैं।।

मैं रो के भी आँसू बहा न सका।

हाल-ए-दिल ये किसी को सुना न सका।।

तुझे पा न सका, न भूला ही सका।

हाल-ए-दिल ये किसी को सुना न सका।।

           


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance