Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

टीवी

टीवी

1 min
276


एक टीवी हज़ार चैनल

दिल और दिमाक में हलचल हलचल

मनोरंजन के नाम पे हर पल

दिखाए बकवास कल आज और कल !


चौबीस घंटे दिखाए प्रोग्राम

बर्बाद करे भाई कीमती टाइम

ऐसे आये अबतो मकाम

आराम को बोले सबलोग राम राम !


घर में कोई मेहमान आये

सभा से शाम टीवी दिखाए

टीवी में प्रोग्राम जोभी आये

छोड़के काम बस देखते जाए !!


A for AXN बोले बच्चा

B for b4 u बोले चाचा

C for CNN बोले दादी

ज़माने का हुआ बर्बादी !


AD बनाये सबको MAD

sERIAL बनाये सबको sad

समाचार से खराब है mood

हमे बचाले OH MY GOD !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy