Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

SRINIVAS GUDIMELLA

Comedy

3  

SRINIVAS GUDIMELLA

Comedy

टाइम पास

टाइम पास

1 min
12.2K


पल पल हर पल करले टाइमपास 

आज हो या कल तू कर टाइमपास !!


डैडी गए दफ्तर करले टाइमपास 

मम्मी ब्यूटी पारलर कर टाइमपास !!


घर में सब ग़ायब हैं कर टाइमपास 

तेरे कुत्तेको खिला पीला करले टाइमपास !!


टीवी लगा देख उसमे सारा बकवास 

चैनल घुमा सीटी बजा कर टाइमपास !!


छिलके हल्लाकर करले टिम्पेस्स 

पॉप रैप गण सुनके कर टाइमपास !!


आवारा दोस्त जो है घर के आस पास 

घर बुला गप्पे मार कर टाइमपास !!


खाना पका बर्तन जला करले टाइमपास 

कोक पिके जोके मार्के कर टाइमपास !!


खाली पीली गोली खाके कर टाइमपास 

गड़बड़ हुई तो अस्पताल जा कर टाइमपास !!


बाजू वाला घर में जो हुआ कुछ ख़ास 

चुपके से सुन और कर टाइमपास !!


कॉलोनी में घूमके तू करले टाइमपास 

बालकनी में झूमके तो कर टाइमपास !!


तोड़ फोड़ घरमे करके करले टाइमपास 

बाद में कचड़ा साफ़ करके कर टाइमपास !!


बाल कटा चस्मा लगा करले टाइमपास 

बग्गी दाल किचाइन घुमा कर टाइमपास !!


जिम जा बॉडी बढ़ा कर टाइमपास 

गाड़ी चला दादी बढ़ा कर टाइमपास !!


उधार में पैसे लेके कर टाइमपास 

बाप का माल से ऐश करके कर टाइमपास !!


आ लतू फ़ालतू स्टोरी लिखके करले टाइमपास 

सभीको पढाके भैया कर टाइमपास !!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy