Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

SRINIVAS GUDIMELLA

Abstract

4  

SRINIVAS GUDIMELLA

Abstract

कुछ लड़के

कुछ लड़के

1 min
508


अजीब है भैया आज के लड़के 

छोटी सी बातों पे ऐसे ही भड़के 

गरम खून के जोश से जुड़के 

हर बात का फैसला करेंगे लड़के !


फ़ैल भी होक स्टाइल ये मारे 

झूट बोलना आदत है प्यारे 

मस्ती की बस्ती में दिन ये गुज़ारे 

बहुत है ऐसे देश में हमारे !


पढ़ाई छोड़के करे लड़ाई 

बुरे काम में हाथ बटाई 

फोकट में लड़कियों से बात बढ़ायी 

इनके जेब में बाप की कमाई !


ना है डर ना कोई फिकर 

नहीं करे ये बड़ों की खातिर 

जकड़े हैं बुरे आदत के ज़ंजीर 

न जाने क्या हो इनके तक़दीर !


घरवालों को उल्लू बनाना 

आवारा घूमके अँधेरे में लौटना 

फालतू में लोगों का मज़ाक उड़ाना 

सही राह पे इन्हे हैं चलना !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract