Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr. Vijay Laxmi

Comedy

4  

Dr. Vijay Laxmi

Comedy

इश्क़ का चक्कर

इश्क़ का चक्कर

1 min
254


इश्क़ का चक्कर बड़ा सुहाना, पर इसको न आजमाना ।

सफल है गर तो जिन्दगी का,बन जाता ये खास अफसाना ।


वर्ना सिर पर जूते पड़ते ही, भूल जाता है सारा इश्क़ाना।

इश्क़ीभूत ने अच्छे अच्छों की, ऐसी तैसी कर छेड़ा नया तराना ।


विश्वामित्र ने मेनका को देखा ,भूले सारा ज्ञान खजाना ।

शांतनु ने सत्यवती को देखा , याद न रहा कुल व राजघराना ।


नारद की जगहँसाई को, मानस प्रसंग में किसने नहीं जाना ।

दशरथ के इश्क ने तो दे दिया, मौत का ही नजराना ।


कभी कभी इश्क़ का चक्कर, घर को ही बना देता है मयखाना ।

तौबा कर मेरे यारा, छोड़ ,इस फसाने को प्रभुशरण में दिल ही बहलाना ।

       



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy