Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Manju Rani

Romance Fantasy Inspirational

4.0  

Manju Rani

Romance Fantasy Inspirational

सँवर जाएँ

सँवर जाएँ

1 min
242


चलो हम थोड़े-से सँवर जाएँ,

अपनी भूली-बिसरी बातों से निखर जाएँ,

जिन्दगी के पन्नों पर फिर कुछ लिख जाएँ,

प्यार भरी दुनिया बसा जाएँ ।


जीवन की तन्हाइयों से निकल जाएँ,

हाथों में हाथ लिए सफर तय कर जाएँ,

अपने गिले-शिकवे यहीं छोड़ आगे बढ़ जाएँ,

चलो हम थोड़े से और पास आ जाएँँ ।


अपने दर्द एक-दूसरे की जेब में डाल जाएँ ,

दिल के कोनों को फिर आबाद कर जाएँ,

होंठों पर फिर एक मुस्कान बिखेर जाएँ,

चलो एक-दूसरे की धड़कन में ही बस जाएँ ।


हम अपनी रूहों को उनका घर दिखा जाएँ,

अपनी हस्ती मिटा एक-दूसरे के हो जाएँ,

ज़़माने मेें एक-दूसरे के नाम से जाने जाएँ,

 चलो हम कुछ और मशहूर हो जाएँ ।


 प्यार करने वाले हमारा कसीदा पढ़ते जाएँ,

आंखों में जनून उतार जाएँ,

ज़़माने से फिर बगावत कर जाएँ ,

चलो तेरे-मेरे का ये किस्सा ही खत्म कर जाएँ।

चलो हम थोड़े से और सँवर जाएँ ।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance