Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Ramanpreet -

Abstract

5.0  

Ramanpreet -

Abstract

समझो तो...

समझो तो...

1 min
274


समझो तो ज़िंदगी 

बहुत कुछ सिखाती है

ना समझो तो ये

बस बीत जाती है

समझो तो समय 

बहुत कीमती है

ना समझो तो ये 

बस खो जाता है

समझो तो प्यार

इबादत है

ना समझो तो ये

बस हवस कहलाता है

समझो तो अपनों 

से संसार है

ना समझो तो ये

बस रिश्तों का बाज़ार है

समझो तो शुक्रिया

एक नई शुरुआत है

ना समझो तो ये

बस कहने की बात है

समझो तो भरोसा

खुद पे ऐतबार है

ना समझो तो ये

बस बिखरे जज़्बात है

समझो तो दोस्ती 

सबसे अहम् यार है

ना समझो तो ये 

बस एक नया किरदार है

सच समझो तो सब है यारों 

ना समझो तो कुछ भी नही


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract