Sadhna Mishra

Comedy Others

4  

Sadhna Mishra

Comedy Others

रंग बरसे

रंग बरसे

1 min
257


मंच पर उपस्थित सभी साहित्य प्रेमियों को होली के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं


होली का हुड़दंग जोगीरा के संग


होली के हुड़दंग को आतुर जीजा साली।

ममता दीदी पहनकर निकली धारी वाली साड़ी।।

जोगीरा सा रा रा रा


होली के मौसम में राजनीति करें खेला।

ममता दीदी के तेवर का रंग बड़ा अलबेला।।

जोगीरा सा रा रा रा


होली की मस्ती में हम तो भूले बैर।

पार्टी देखो बदल रहे बन बैठे हैं गैर।।

जोगीरा सा रा रा रा'''


शेख हसीना जी से मिलकर खेल नया दिखलाएं।

मोदी जी दीदी के खेलें पर खेला कर आएं।।

जोगीरा सा रा रा रा


महामारी कोरोना का मचा देखो आतंक।

चुनावी सभा में जाता ना करें हमें ही तंग।।

जोगीरा सा रा रा रा


घोष बाबू लुंगी पहने बरमूडा की टेर।

दीदी खाई चोट पैर में साड़ी वाला 

फेर।।

जोगीरा सा रा रा रा


फाग उत्सव में चढ़े चैता का रंग।

होली के संग चले चुनावी व्यंग।।

जोगीरा सा रा रा रा


कोविड नियम धार, करें होली का हुड़दंग।

चुनावी रैली में नहीं कोविड वाली भंग।।

जोगीरा सा रा रा रा


मोदी जी समय पर गृहस्थी लेते सम्हाल।

विकास रथ पर होता आरुण उनका भी एक लाल।।

जोगीरा सा रा रा रा''


होली है भई बुरा न मानो होली है!!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy