Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Devender Kumar sharma

Abstract Inspirational Children

4.5  

Devender Kumar sharma

Abstract Inspirational Children

रिश्ते

रिश्ते

1 min
228


बहम जाते हैं रिश्ते,

फिसल जाते हैं रिश्ते,

 कुछ देर बात ना हो तो, 

बहक जाते हैं रिश्ते। 


कच्चे धागे की तरह हैं रिश्ते, 

जिसे जितना ही गूंथा आ जाए, 

वह उतने ही मजबूती में, 

बदल जाते हैं रिश्ते।


खून के ना सही मन के हाे, 

तन के ना सही वतन के हो,

खून क्या उबाल लेगा, 

जब अपना उबाल लेते हैं रिश्ते।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract